‘पद्मावत’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके अनुप्रिया गोयनका ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक शॉकिंग घटना का खुलासा किया है। ‘सेक्रेड गेम्स’ और एमएक्स प्लेयर की ‘आश्रम’ जैसी सीरीज में नजर आईं अनुप्रिया ने बताया है कि एक आध्यात्मिक गुरु ने उनका नाजायज फायदा उठाने की कोशिश की थी।

अनुप्रिया ने बताया है कि साधु- बाबाओं से उनका अच्छा और बुरा दोनों तरह का अनुभव रहा है। अनुप्रिया ऐस्ट्रॉलजर से ग्रसित हैं और इसके लिए काउंसलिंग लेती हैं। उन्होंने बताया कि , जब चीजें मेरी समझ में नहीं आतीं तो मैं उनके पास जाती हूं, लेकिन मैं अपनी जिंदगी की कमान किसी को नहीं देतीं। उन्होंने बताया कि वह किसी पर भरोसा तो कर सकती हैं लेकिन मैं किसी को अपना जीवन कंट्रोल नहीं करने देती हूं।

अनुप्रिया ने 18 साल की उम्र में अपने साथ घटित घटना का उल्लेख करते हुए बताया कि मेरे पिता अध्यात्म की तरफ काफी झुकाव रखते थे। वह हमेशा बाबा लोगों की तलाश मे रहते थे और उन पर उनकी काफी आस्था थी। इस चक्कर में उनका ध्यान बंट गया और परिवार को नुकसान उठाना पड़ा।

इस दौरान अनुप्रिया ने एक धार्मिक गुरु के साथ अपने कड़वे अनुभव जिक्र करते हुए बताया कि मेरा परिवार उन पर बहुत भरोसा करता था। मैं भी उन पर यकीन करने लगी थी। वह सही लगते थे और उनकी बातें ठीक लगती थीं। वह प्रैक्टिकल बातें करते थे, लेकिन उन्होंने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की। उस समय मेरी उम्र 18 साल थी। इससे मैं बहुत लंबे वक्त तक डरी रहती थी। शुक्र है मैंने उनको ऐसा करने नहीं दिया।

अनुप्रिया ने बताया कि  मैं उस परिस्थि से बच निकली। मैंने अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनी। उनसे कुछ देर तक झगड़ना पड़ा था। पिछली कुछ मुलाकातों से ही आभास होने लगा था कि कुछ गड़बड़ है। मैं खुद पर डाउट करने लगी क्योंकि उन पर भरोसा करती थी और लगता था कि ऐसा नहीं हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here