संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीछ अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस चुनाव को लेकर अभी से ही सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी कड़ी में प्रदेश  बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी नेताओं को हड्डी-पसली तोड़ने की धमकी दे डाली है।

उन्होंने रविवार को एक कार्यक्रम में ने कहा, “मैं उत्‍पात मचाने वाले ममता दीदी के लोगों से कहना चाहता हूं कि वे अपने आपको छह महीने में सुधार लें। नहीं तो उनके हाथ, पैर, सिर और पसलियां तोड़ दी जाएंगी। आप लोगों को घर जाने से पहले अस्‍पताल जाना पड़ जाएगा।” वह इतने तक ही नहीं रूके। उन्होंंने कहा कि आप लोगों ने ज्‍यादा उत्‍पात मचाया तो इन्‍हें श्‍मशान गृह भेज दिया जाएगा।

आपको बता दें कि राज्य में कुछ महीनों में बीजेपी और टीएमसी  समर्थकों के बीच टकराव की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं की हत्‍या की जा चुकी है। गत महीने ही वर्धमान जिले में दिलीप घोष के काफिले पर  हमला कर दिया गया था। उन्‍होंने हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगाया था, लेकिन टीएमसी ने उनके आरोपों निराधार बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here