इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः क्या आप सोच सकते हैं कि दुनियाभर में मशहूर पॉप स्टार कभी आत्महत्या के बारे में भी सोच सकता है। जहां हम बात कर रहे दुनियाभर के संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर जिस्टिन बीबर की। बीबर पहले भी अपनी मानसिक स्थिति के बारे में बताते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो खुलासा किया है, वह हैरान कर देने वाला है। उन्होंने डिप्रेशन से कितनी लंबी लड़ाई लड़ी है। बीबर ने यूट्यूब की डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘सीजंस’ के कई एपिसोड्स में सिर्फ मेंटल हेल्थ और अपने नशे की लत के बारे में बताया है। बीबर कई बार कह चुके हैं कि कम उम्र में मिले स्टारडम के कारण उनकी लाइफ काफी प्रभावित हुई है और उन्होंने बहुत से गलत फैसले भी लिए हैंष

बीबर ने बताया है कि एक समय ऐसा भी आया था, जब उन्हें आत्महत्या करने के ख्याल दिमाग में आया करते थे।  वह हर समय आत्महत्या करने के बारे में सोचते थे। हालांकि भरोसे के कारण एक बार फिर उनके भीतर कॉन्फिडेंस आया और वह इस ऐसी दौर से बाहर निकल गए।

बीबर ने कहा है कि जो लोग भी खुद को अकेला महसूस करते हैं, उन्हें लोगों को बात करनी चाहिए और मदद मांगनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पिछले आठ महीनों से वह काफी खुश और खुद को स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने ऑफिशल हैंडल से ट्वीट भी किया है। आपको बता दें जस्टिन बीबर ने 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड और मॉडल हेली बॉल्डविन से शादी भी कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here