स्पोर्ट्स डेस्क
प्रखर प्रहरी
दुबईः आईपीएल में प्लेऑफ की होड़ से लगभग बाहर चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने लगातार तीन मैचों में हार के बाद रविवार को जीत का स्वाद चखा। सीएसके ने सैम करेन के 19 रन पर तीन विकेट और रुतुराज गायकवाड के नाबाद 65 शानदार प्रदर्शन के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आठ विकेट से हरा दिया।
चेन्नई ने पहले बेंगलुरु को 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन पर रोकने के बाद 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत हासिल कर ली। चेन्नई की ओर से गायकवाड ने छक्का मारकर मैच समाप्त किया। गायकवाड ने 51 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से मैच विजयी नाबाद 65 रन बनाए। चेन्नई की 12 मैचों में यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं। वहीं बेंगलुरु की 11 मैचों में यह चौथी हार है और वह 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। बेंगलुरु का इस हार के बाद प्लेऑफ का इन्तजार बढ़ गया है।
चेन्नई को अब इस जीत के बाद यह दुआ करनी होगी कि कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हार जाए ताकि उसकी 12 अंकों को लेकर कुछ उम्मीदें बनी रह सकें। अगर कोलकाता ने पंजाब को हरा दिया तो उसके 14 अंक हो जाएंगे और चेन्नई बाहर हो जायेगी । चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस जीत से विराट कोहली से टूर्नामेंट में पहले मिली 37 रन से मिली हार का बदला चुका लिया। चेन्नई ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here