Aaj ka Rashifal 20 October 2020: आज दिन मंगलवार और दिनांक 20 अक्टूबर 2020 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना ?

मेष-आज के दिन आफको बहुत सम्‍भलकर चलना पड़ेगा।  स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम दोनों अच्‍छी स्थिति में नहीं है। विद्यार्थियों के लिए थोड़ा कठिन समय है।मानसिक और शारीरिक स्थिति प्रभावित हो सकती है।

वृषभ-आज के दिन आपको जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। सम्‍बन्‍धों में कड़वाहट आ सकती है। पति-पत्‍नी दोनों आपस में उलझ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम गड़बड़ है। व्‍यापार ठीक चल रहा है।

मिथुन-मिथुन राशि वाले आज के दिन विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य सही नहीं दिख रहा है। प्रेम और व्‍यापार‍ की स्थिति सही चल रही है।  स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान देने की जरूरत है।

कर्क-कर्क राशि वालों की शारीरिक, मानसिक, व्‍यावसायिक सारी स्थितियां मध्‍यम हैं। बहुत बचकर पार करें। कोई निर्णय अभी न लें। जैसा चल रहा है चलने दें। शारीरिक रूप से हर चीज पर एहतियात बरतें। प्रेम में पंगा न लें।

सिंह-सिंह राशि वालों को आज के दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी में दिक्‍कत आ सकती है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्यान देने की जरूरत है। आपका स्‍वयं का स्‍वास्‍थ्‍य भी अच्‍छा नहीं चल रहा है। प्रेम की स्थिति करीब-करीब ठीक है।

कन्‍या-आज के दिन आपके शारीरिक स्थिति ठीक नहीं है। प्रेम की स्थिति ठीक है। व्‍यापारिक स्थिति भी ठीक है।

तुला-तुलाश राशि के जातकों को आज के दिन अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। मुख विकार या नेत्र विकार के शिकार हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति में कोई रिस्‍क न लें। अभी पूंजी का निवेश न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम ठीक है। व्‍यापार भी करीब-करीब ठीक चल रहा है।

वृश्चिक-आज के दिन बहुत सावधानी से आगे बढ़ें। स्‍वास्‍थ्‍य गड़बड़ है। प्रेम की स्थिति ठीक है। व्‍यापारिक स्थिति भी आपकी सही कही जाएगी।

धनु-धनु राशि वाले आज के दिन खर्च से परेशान रहेंगे। नेत्र विकार सम्‍भव है। पार्टनरशिप में भी समस्‍या आ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य सही है। प्रेम की स्थिति भी सही कही जाएगी तकरार से बचे

मकर-मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति आज मजबूत होगी। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक चल रहा है। निर्णय लेने की क्षमता अच्‍छी है। प्रेम की स्थिति भी आपकी अच्‍छी है।

कुंभ-कुंभ राशि के जातकों के लिए परामर्श है कि आज के दिन व्‍यावसायिक स्थिति में कोई रिस्‍क न लें। कोई नई शुरुआत न करें। जो चल रहा उसे ही चलने दें। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार अच्‍छा है।

मीन-मीन राशि के जातकों का आज के दिन भाग्‍यवश कुछ अच्छा हो सकता है लेकिन किसी भी चीज में अति से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार भी आपका ठीक चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here