Aaj ka Rashifal 19 October 2020: दिन सोमवार और दिनांक 19 अक्टूबर  2020, तो चलिए  जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना ?

मेष-आज के दिन आप को अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर बहुत ध्‍यान देने की जरूरत है। सावधानी बरतें चोट लग सकती है। प्रेम में न उलझें। कोई लांक्षन लग सकता है। कोई समस्‍या हो सकती है। व्‍यावसायिक स्थिति ठीक चलती रहेगी।

वृषभ-वृषभ राशि वालों को आज अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। इससे दोनों परस्‍पर प्रेम में रहेंगे। बड़ी अच्‍छी स्थिति है। प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक है। व्‍यापारिक स्थिति ठीक चल रही है।

मिथुन-मिथुन राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और प्रेम में मत उलझें। व्‍यापारिक स्थिति ठीक है लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम बहुत अच्‍छा नहीं है।

कर्क-कर्क राशि के जातकों का स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब थोड़ा खराब स्थिति में चल रहा है। बचकर पार करें। किसी प्रकार कोई रिस्‍क न लें।

सिंह-सिंह राशि वालों का लग्‍नेश नीच के हो गए हैं। कमजोर स्थिति में हैं। इम्‍यून सिस्‍टम आपका घटा रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम अच्‍छा है। संतान पक्ष से अच्‍छा समाचार है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य बहुत आवश्‍यक है।

कन्‍या-कन्या राशि वाले आज के दिन पराक्रमी बने रहेंगे। आपके द्वारा किया गया पराक्रम सफलता दिलाएगा। व्‍यापार और प्रेम में लाभ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है।

तुला-तुला राशि के जातकों की आज के दिन स्थिति थोड़ी गड़बड़ है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। इस समय बुखार ही सबसे खतरनाक हो रहा है और तुला के लग्‍न में नीच के सूर्य के जाने से शारीरिक तापमान बढ़ सकता है। बाकी प्रेम,व्‍यापार सही चल रहा है।

वृश्चिक-आज के दिन आप शासन-सत्‍ता पक्ष से सम्‍भलकर से सम्‍बन्‍ध रखिएगा। कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप करीब-करीब ठीक चल रहे हैं।

धनु-आपको लिए सलाह है कि भाग्‍य पर भरोसा न करें इस समय। आज के दिन अपने निर्णय में किसी न किसी को शामिल करें। प्रेम मध्‍यम है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

मकर-मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत है।  स्‍वास्‍थ्‍य,  व्‍यापार और प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। आप निरंतर आगे बढ़ते दिख  रहे हैं।

कुंभ-कुंभ राशि के जातकों का स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है, लेकिन प्रेम में तू-तू,मैं-मैं के संकेत हैं। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

मीन-मीन राशि वालों को स्थिति भाग्‍यवर्धक है। स्‍वास्‍थ्‍य आपका अच्‍छा है। व्‍यापारिक और प्रेम की स्थिति भी सही कही जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here