इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ करने को लेकर को लेकर रोमांचित हैं और खुद को भाग्यशाली मानती हैं। मानुषी यशराज फिल्मस के बैनर तले डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ काम कर रही है। इस फिल्म में अक्षय, पृथ्वीराज जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। हालांकि कोरोना वायरस  के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी, लेकिन अब फिर से शुरू कर दी गई है।

मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी ने कहा,  “अक्षय सर के साथ काम कर खुद को मैं भाग्यशाली मानती हूं। मुझे हर किसी से सहयोग मिल रहा है। जब आप डेब्यू करते हैं तो यह कठिन होता है और आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं। अक्षय सर सहित हर कोई बहुत सहयोगी और उत्साह बढ़ाने वाला है।

मानुषी ने कहा कि मैं ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर वापस आने के लिए रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने इस लाइफ को मिस किया है। मैं हर दिन शूटिंग के लिए तैयार हूं, क्योंकि मैं बहुत कुछ सीख रही हूं और मुझे यह पसंद आ रहा है। मैं अक्षय सर के साथ सेट पर होने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत कुछ सीखना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here