Aaj ka Rashifal 10 October 2020: आज दिन शुक्रवार और दिनांक 16 अक्टूबर 2020 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना?

मेष-मेष राशि वालों का आज के दिन बचाव पक्ष मजबूत नहीं है। मंगल वक्री है, लेकिन चंद्रमा के षष्‍ठ भाव में जाने की वजह से रोग,ऋण,शत्रु पर दबाव बनेगा। मामा पक्ष से कुछ खुशहाल समाचार या राहत मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम ठीक-ठाक है। सरकारी तंत्र से कुछ अच्‍छे समाचार मिल सकते हैं। व्‍यावसाय पक्ष भी ठीक चल रहा है। सूर्यदेव को जल देते रहें। हरी वस्‍तु दान करें।

वृषभ-आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। विद्यार्थीगण अभी किसी नई चीज की शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक ठाक, प्रेम मध्‍यम, व्‍यावसाय अच्‍छा चल रहा है।

मिथुन-मिथुन राशि वालों के लिए सलाह है कि आज के दिन घरेलू चीजों को शांत होकर निपटाएं। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी अभी टाल कर रखें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा, व्‍यापार ठीक-ठाक चलता रहेगा।

कर्क-आज के दिन व्‍यापारिक दृष्टिकोण से थोड़ी उर्जा आपको मिलेगी। मानसिक तौर पर सकारात्‍मक उर्जा का संचार होगा लेकिन शारीरिक तौर पर आप अभी  ठीक नहीं हैं। प्रेम और व्‍यावसाय भी आपका ठीक नहीं चल रहा है। बहुत संयम से काम लें।

सिंह-सिंह राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज के दिन जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। किसी तरह का कोई आर्थिक रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक ठाक है। प्रेम अच्‍छा है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी ठीक चल रहे हैं।

कन्‍या-आज के दिन आप थोड़ा दबाव महसूस करेंगे। शारीरिक और मानसिक स्थिति दबाव में रहेगी। प्रेम की स्थिति ठीक है। व्‍यापारिक स्थिति भी आपकी अच्‍छी चलती रहेगी। ।

तुला-तुला राशि वाले आज के दिन खर्च की अधिकता को लेकर परेशान रहेंगे। सिर या आंखों की पीड़ा से थोड़ी परेशानी होगी। अज्ञात भय सताएगा। प्रेम और निर्णय लेने की क्षमता सही है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रही हैं।

वृश्चिक-आज के दिन आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। किसी यात्रा को लेकर ध्‍यान रखिएगा। कहीं निरर्थक यात्रा न हो जाए। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा है। व्‍यापार भी ठीक-ठाक है।

धनु-धनु राशि वालों के लिए सलाह है कि शासन सत्‍ता पक्ष से उलझना ठीक नहीं होगा। कोर्ट-कचहरी में मन के अनुरूप निर्णय नहीं मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार की दृष्टि से उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

मकर-मकर राशि वालों को आज के दिन भाग्‍यवश कुछ मिल सकता है। अपने मान-सम्‍मान पर ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम की स्थिति ठीक चल रही है। व्‍यापार भी ठीक है।

कुंभ-कुंभ राशि वालों के लिए एक-दो दिन जोखिम भरा समय है। थोड़ा बचकर पार करने की जरूरत है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और व्‍यापारिक स्थिति में थोड़ा नई शुरुआत से बचें।

मीन-मीन राशि वालों के लिए परामर्श है कि रोजी-रोजगार के क्षेत्र में नई शुरुआत करने से बचें। पहले से जो चल रहा है उसे चलाएं। आज के दिन प्रेमी-प्रेमिका तू-तू,मैं-मैं न करें।  स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here