इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबई- ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को 30 दिन बाद अब खुली हवा में सांस ले पाएंगी। बॉम्मे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाते हुए रिया को रिहा करने का निर्देश दिया है। आपको बता दें कि कोर्ट ने पिछले हफ्ते फैसला सुरक्षित रख लिया। रिजर्व रख लिया था। एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से दो बार जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी। मुंबई के सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और यानी 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स तस्करी मामले में एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने  रिया को आठ सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। उन्हें भायखला जेल में रखा गया है। ड्रग्स तस्करी मामले में 30 दिन से जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है। कोर्ट रिया के साथ उनके भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिकाओं पर भी आज फैसला सुना सकता है।

मुंबई के सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए न्यायिक हिरासत की अवधि 14 दिन और बढ़ा दी थी। आपको बता दें कि लोअर कोर्ट से दो बार रिया की अर्जी खारिज कर चुका है। एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था।

ड्रग्स गिरोह की सक्रिय सदस्य है रियाः एनसीबी
एनसीबी ने रिया और शोविक की जमानत का विरोध किया है। एनसीबी ने कोर्ट में दायर किए गए हलफनामे में कहा है कि रिया और शोविक ड्रग्स गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और कई हाई सोसाइटी लोगों और ड्रग्स सप्लायर्स से जुड़े हैं। इन दोनों के खिलाफ धारा 27ए लगाई गई है, इसलिए इन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए। एनसीबी ने बताया है कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। उन्होंने माना कि ड्रग्स खरीदने के लिए सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से कहा था।

सुशांत पहले से ड्रग्स लेते थेः रिया के वकील

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पहले ही ड्रग्स लेते थे। उन्हें ड्रग्स की लत थी। यह बात तीन अभिनेत्रियां कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत 2019 से पहले से ड्रग्स लिया करते थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here