इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबई- ड्रग्स तस्करी मामले में 29 दिन से जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आज भी अदालत से राहत नहीं मिली। मुंबई के सेशन कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन और बढ़ा दी है। रिया की जमानत अर्जी पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। उधर, अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट भी आज रिया की जमानत पर फैसला सुना सकता है। रिया के साथ उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जियों पर भी हाईकोर्ट आज फैसला सुना सकता है।आपको बता दें कि लोअर कोर्ट से दो बार रिया की अर्जी खारिज कर चुका है। एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था।

ड्रग्स गिरोह की सक्रिय सदस्य है रियाः एनसीबी
एनसीबी ने रिया और शोविक की जमानत का विरोध किया है। एनसीबी ने कोर्ट में दायर किए गए हलफनामे में कहा है कि रिया और शोविक ड्रग्स गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और कई हाई सोसाइटी लोगों और ड्रग्स सप्लायर्स से जुड़े हैं। इन दोनों के खिलाफ धारा 27ए लगाई गई है, इसलिए इन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए। एनसीबी ने बताया है कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है। उन्होंने माना कि ड्रग्स खरीदने के लिए सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से कहा था।

सुशांत पहले से ड्रग्स लेते थेः रिया के वकील

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में कहा था कि रिया के सुशांत की लाइफ में आने से पहले ही ड्रग्स लेते थे। उन्हें ड्रग्स की लत थी। यह बात तीन अभिनेत्रियां कह चुकी हैं। रिया की तरह ही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा है कि सुशांत 2019 से पहले से ड्रग्स लिया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here