संवाददाता

प्रखर प्रहरी

हाथरसः पुलिस के सख्त पहरे से उत्तर प्रदेश में हाथरस के बूलगढ़ी गांव के लोग परेशान हैं। ग्रामीणों ने  जिला प्रशासन पर दबंगई का आरोप लगाया है। उधर, पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल को पुलिस ने गांव के बाहर ही रोक दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ’ ब्रायन जमीन पर गिर गए, इस घटना के विरोध में टीएमसी के नेता धरने पर बैठ गए हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने उन्हे घरों में कैद कर दिया है।  उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। पीड़िता के परिजनो को बाहर निकलने से मनाही है।  पुलिस की नजरों से बचकर गांव से बाहर निकले एक ग्रामीण ने पत्रकारों को यह जानकारी दी।  पीड़ित ग्रामीण ने बताया कि पीड़िता के परिजन मीडिया से बात करना चाहते हैं लेकिन जिला प्रशासन उन्हे इसकी इजाजत नहीं दे रहा है। ग्रामीण ने बताया कि पीड़िता के एक परिजन को एक प्रशासनिक अधिकारी ने लात मार दी, जिसके कारण वह कुछ समय के लिए बेहोश हो गया। 

ग्रामीण के अनुसार जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने पीड़िता के परिजनो को पत्रकारों को कुछ भी बताने से मना  किया है और कहा है कि यह सब पत्रकार कुछ समय बाद वापस चले जायेंगे और फिर जिला प्रशासन ही उनकी खैर खबर रखेगा। इसलिये अच्छा है कि प्रशासन के साथ मिलकर चलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here