इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबई- संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने के लिए भारत के तीन सबसे बड़े हिट मेकर्स मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और बादशाह ने हाथ मिलाया है। इन तीनों ने वेडिंग एंथम सावन में लग गई आग में साथ-साथ परफॉर्म किया है। मशहूर गायक-संगीतकार मीका सिंह के लोकप्रिय गाने सावन में लग गई आग का ट्विस्ट के साथ ऑफिशियल रीमेक किया गया है।

मीका सिंह, आइकॉनिक रैपर बादशाह, बॉलीवुड चार्टबस्टर क्वीन नेहा कक्कड़  मिलकर वेडिंग  एंथम ‘सावन में लग गई आग’ लेकर आये हैं। म्यूजिक पार्टनर सोनी म्यूज़िक इंडिया ने इस गाने का स्नीक पीक आज रिलीज़ कर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। इस गीत को मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है। वह इसे स्वर से सजाया है मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने ।

सोनी म्यूजिक इंडिया के वरिष्ठ मार्केटिंग डायरेक्टर, सानुजीत भुजबल ने बताया कि सावन में लग गई आग लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। इस गाने के ज़रिए हम इन तीन पॉपुलर म्यूजिक आइकन्स को पहली बार एक साथ लाकर बहुत खुश हैं। यह ट्रैक एनर्जी से भरपूर है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह सब का पसंदीदा पार्टी सोंग ज़रूर बनेगा।

वहीं म्यूजिक कंपोजर पायल देव ने कहा कि मीका सिंह, बादशाह और नेहा कक्कड़ का एक साथ इस मजेदार ट्रैक के लिए काम करना बहुत ही अद्भुत रहा। इस गाने को प्रस्तुत करने वाले तीनों कलाकारों ने इस गाने को अपने स्पर्श से अनोखा बना दिया है, जिसकी वजह से यह एक पार्टी नंबर बन सकता है। गाने की रिलीज़ को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। यह गाना मनोरंजन से भरपूर है

इसके संगीतकार, लेखक और गायक मीका सिंह ने कहा कि इस सोंग का स्नीक पीक श्रोताओं के लिए पार्टी इन्विटेशन है। सावन में लग गई आग इस गाने के लिए मैं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर के बेहद खुश हूं। इस गाने से जुड़े सभी लोग यही चाहते हैं कि श्रोता इस गाने का मज़ा लें और इसे पसंद करें। मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। सावन में लग गई आग गाना 28 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here