इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 25 सितंबर को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। एनसीबी अधिकारियों ने दोनों को आमने-सामने बैठाकर ड्रग्स तस्करी के संबंध में सवाल पूछे। एनसीबी ने करिश्मा को 26 सितंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। बताताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारी 26 सितंबर को करिश्मा और दीपिका पादुकोण से आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूल कर ली है, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इनकार किया है। रकुलप्रीत ने कहा कि वह किसी भी चिकित्सकी परीक्षण के लिए तैयार हैं। रकुलप्रीत ने कहा कि अभी तक जो भी ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं, वह उनसे कभी नहीं मिलीं।

एनसीबी 26 सितंबर यानी शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। उधर दीपिका से पूछताछ के दौरान उनके पति रणवीर सिंह के वहां मौजूद रहने के बारे में एनसीबी ने बताया कि हम किसी को भी पूछताछ के समय संदिग्ध / आरोपी के साथ किसी को रहने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आवश्यक हो तो चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सकती है। दफ्तर के बाहर तक कोई उनके साथ आ सकता है, लेकिन दफ्तर के अंदर नहीं आ सकता हैं।

आपको बता दें कि 24 सितंबर को ऐसी रिपोर्ट आई थी कि दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here