इंटरटेनमेंट डेस्क
प्रखर प्रहरी
मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपना 18 साल पुराना नियम तोड़ दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के लिए आठ घंटे से अधिक शूटिंग कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। अक्षय इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड रवाना हुई थी। वहां पर सभी को 14 दिनों के लिए सभी को क्वारंटीन होना पड़ा था। फिल्म के प्रोड्यूसर की जेब पर ज्यादा बोझ ना पड़े इसलिए अक्षय ने अपना एक 18 साल पुराना नियम तोड़ दिया है।

आपको बता दें कि अक्षय ने पिछले 18 सालों से नियम बना रखा है कि वह दिन में आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करेंगे, लेकिन अब उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल करने का फैसला लिया है। अक्षय के इस फैसले के बाद प्रोड्यूसर का काफी पैसा बच रहा है।

प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने कहा, “अक्षय सर पूरी तरह से प्रोड्यूसर के एक्टर हैं और मेरा सौभाग्य है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं। वह हमेशा सभी चीजों और हरेक के बारे में सोचते हैं। यूनिट की सेफ्टी से लेकर उनके शूटिंग शेड्यूल और प्रोड्यूसर की परेशानी तक हर चीज का ध्यान वह रखते हैं। वह खरा सोना हैं। अक्षय सर 18 सालों में पहली बार डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं। जब उन्होंने हमें दो यूनिट्स का सुझाव दिया, तो हम चौंक गए थे और उत्साहित भी थे। उनके काम का अनुशासन और समय के लिए इज्जत देखकर सेट्स पर सभी को एनर्जी मिल रही है और सभी अपना बेस्ट दे रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here