नई दिल्ली, प्रखर प्रहरी नेटवर्क ः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जैसे-जैसे केंद्रीय एजेंसियों की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। जांच के खुलासों से अब यह जाहिर हो चुका है कि बॉलीवुड की रंगिनियों की आड़ में बहुत गहरी काली करतूतें पुष्पित-पल्लिवत हो रही थीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पूछताछ में सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया शाह हर बार नया राज उगल रही है। इस बार ड्रग चैट में सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह व श्रद्धा कपूर का नाम आया। सबसे हैरत करने वाली बात तो यह है कि इसमें दीपिका पादुकोण भी फंसती नजर आ रही हैं। सूत्रों की मानें तो एनसीबी अगले हफ्ते दीपिका को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। हालांकि, दीपिका तो महज शुरुआत भर है। एनसीबी ने दो दर्जन से ज्यादा सिने स्टार के नामों की सूची बना रखी है, जिन पर नशाखोरी करने व उसे बढ़ावा देने का शक है।
ड्रग चैट में दीपिका का नाम आना बॉलीवुड के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। खासकर जबकि दीपिका मनो अवसाद के खिलाफ अभियान चला रही हैं। नरकोटिक्स ब्यूरो सारा अली खान, श्रद्धा कपूर व रकुल प्रीत सिंह के साथ-साथ अब दीपिका को भी समन भेजने की तैयारी में है। चैट में N,J,S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आ रही है, जिसमें D का आशय दीपिका पादुकोण से है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग चैट में दीपिका जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वह असल में करिश्मा हैं। करिश्मा क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी के साथ जुड़ी हैं।
गौरतलब है कि एनसीबी ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से सोमवार को पूछताछ की है।जया व श्रुति से मंगलवार को फिर पूछताछ होगी। सोमवार को चार घंटे की पूछताछ में जया ने फिल्ममेकर मधु मंतेना वर्मा का नाम लिया। एनसीबी बुधवार को मधु मंतेना वर्मा से पूछताछ करेगी। वर्मा ‘सुपर 30’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’ व ‘मसान’ जैसी कई हिट फिल्मों के निर्माता हैं। इससे पहले एनसीबी ने आठ सितंबर को सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ में कुबूल किया था कि वह सुशांत सिंह राजूपत के लिए ड्रग्‍स मुहैया करवाती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here