दिल्ली डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने सुशांत की जीवन बीमा को लेकर प्रसारित की जा रही खबरों को निराधार बताया है। उन्होंने 02 सितंबर को संवाददाताओं से कहा कि मीडिया में खबरें चल रही हैं कि परिवार सुशांत की जीवन बीमा पॉलिसी के पैसों के लिए आत्महत्या को हत्या साबित करना चाहता है। ऐसी खबरें गलत हैं और परिवार के लिए अपमानजनक हैं। यदि इन रिपोर्ट्स को नहीं रोका गया, तो हम चैनलों के खिलाफ एक्शन लेने को मजबूर होंगे। ऐसी कोई पॉलिसी सुशांत ने नहीं ले रखी थी। सिंह सुशांत के परिवार की ओर से मीडिया को ब्रीफ में स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा, सुशांत की हालत उनकी जिंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद ही बिगड़ी थी।

अधिवक्ता विकास सिंह ने बतायाः-

  • उन्होंने कहा कि सुशांत की मानसिक स्थिति 2019 तक ठीक थी, लेकिन, रिया के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद उनकी मानसिक स्थिति बिगड़ गई। सुशांत के मानसिक तनाव के लिए रिया जिम्मेदार है। उसी ने सुशांत को एंजाइटी की दवाइयां दीं। जिन डॉक्टरों से भी उनका इलाज करवाया गया, उस बारे में परिवार को जानकारी नहीं दी गई और ना ही दवाओं के बारे में बताया गया।
  • आठ जून यानी जिस दिन रिया सुशांत के फ्लैट से जाने वाले दिन के बारे में बताया कि सुशांत को घबराहट होने लगी थी। उसने अपनी बहन से दवा के बारे में पूछा था, क्योंकि उनकी बहन भी दवाएं लेती थीं। इसलिए उन्होंने सुशांत के लिए ओरल प्रिस्क्रिप्शन डॉक्टर से लिया था।
  • उन्होंने बताया कि सुशांत की बहनें मुझसे मिलीं और दुखी हुई हैं कि मीडिया में उनकी फैमिली को बदनाम करने के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है। ये कैंपेन इसलिए चलाया जा रहा ताकि रिया को मदद मिले। मैं कहना चाहूंगा कि परिवार की मुश्किलों और दुखों को और ना बढ़ाइए। गवाहों को ऑन कैमरा लाकर सुशांत का केस कमजोर ना करें।
  • विकास ने बताया कि परिवार ने मिलकर फैसला लिया है कि सुशांत के जीवन पर कोई फिल्म, वेब सीरीज, किताब या टीवी सीरियल उनके पिता की इजाजत के बिना नहीं बनाया जाएगा। स्क्रिप्ट दिखानी ही होगी। यदि इसके बावजूद भई तोई ऐसा करता है, तो उसे सबसे पहले परिवार से लिखित अनुमति लेनी होगी। आज के बाद बिना परमिशन कोई ऐसा करता है उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here