दिल्ली डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः बॉलीवु़ड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बॉलीवड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।

उधर, रिया अब प्रोपगेंडा रचना शुरू कर शुरू कर दिया है। रिया ने 26 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला और कहा कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। हमने पुलिस को बताया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। जांच एजेंसियों से भी मदद मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मुंबई पुलिस से अपील है कि हमें सुरक्षा दें, ताकि जांच एजेंसियों को सहयोग कर सकें।

वहीं इस मामले की जांच कर रही सीबीआई यानी केंद्रीय जांच ब्यूरो रिया के भाई शोविक से डीआरडीओ रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन के मुंबई स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन दिया है। सीबीआई की टीम इस मामले में सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार पांचवें दिन पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी ने आज एक महिला को भी बुलाया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि ये महिला कौन है। दूसरी ओर सीए रजत मेवाती और सुशांत की बिल्डिंग के गार्ड के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here