Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफल
Subscribe for notification

आज का राशिफल

जानिये कैसा रहे आपके लिए आज का दिनः-

16 जुलाई 2020 का राशिफलः-

मेष : आप आज के दिन कोई बड़ा कदम उठा सकते है। बड़ो की सलाह से ही कोई बड़ा काम प्रारम्भ करे। बच्चों और परिवार के साथ घर पर ही वक़्त बिता सकते है। ऑफिस में ज्यादा काम होने से थोड़ी परेशानी बढ़ सकती है। विद्यार्थियों के लिए सामान्य दिन। आपको सफलता पाने के लिए अभी और मेहनत करने की जरूरत है। किसी पुराने दोस्त से मिलना हो सकता है। जीवनसाथी के साथ वक़्त बिताये।

वृष : आपके मन में आज के दिन किसी प्रकार की उलझन रह सकती है। अपने परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करने में सफल होंगे। परिवारजन में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज कोई बड़ा काम करने में सफलता मिलेगी। लेन देन सोच समझ कर करे। बच्चो के साथ घर पर वक़्त बिता सकते है। जीवनसाथी के साथ रिश्तें अच्छे बने रहेंगे। अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है।

मिथुन : आप आज के दिन परिवार वालों के साथ वक़्त बिताएंगे। मन अशांत रह सकता है। कोई बड़ा काम करने से पहले घर के बड़ो का आशीर्वाद ले। किसी की बातो में ना आये। स्वस्थ का ख्याल रखे। विद्यार्धियों को मेहनत करने की ज्यादा जरूरत है। माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लें। जीवनसाथी के साथ कामो में हाथ बताये।

कर्क : आपको आज के दिन कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। ऑफिस में किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा। सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। किस्मत का साथ बना रहेगा। बाहर जाने से बचे, बेहतर रहेगा। परिवार वालो के साथ समय व्यतीत होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। विदेश से कोई खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखे।

सिंह : आप आज के इन बच्चो और परिवार वालो के साथ वक़्त बीतेगा। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बॉस आपकी तारीफ कर सकते है। किसी से बेवजह बहस से बचे। आज आपका ध्यान अपने लक्ष्य पर बना रहेगा। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे।

कन्या : आप आज के दिन तरोताजा महसूस करेंगे। ऑफिस के काम समय पर पुरे होंगे। किसी नए प्रोजेक्ट को सँभालने की ड्यूटी मिल सकती है। परिवार के लोगों से आपको मदद भी मिलती रहेगी। दुसरो की बातो को अनसुना करे। काम के प्रति समर्पण होने से अधिकारी वर्ग आपकी तारीफ करेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

तुला : आपका आज के दिन धार्मिक पूजा-पाठ में मन लगेगा। परिवार वालो और घर के बुजुर्गो के सेहत का ख्याल रखे। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोग ऑफिस के काम की वजह से थकान महसूस करेंगे । आप बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर सकते है। दोस्तों से बात चित कर सकते है। किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ कही घूमने जाने का प्लान बना सकते है मगर घर पर रहे स्वस्थ रहे।

वृश्चिक : आज आपको आपकी मेहनत की सफलता मिल सकती है। अचानक से धन लाभ होगा। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को अपना काम पूरा करने के लिए आज थोडा ज्यादा मेहनत करना पड़ेगा। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। जीवनसाथी का सुझाव काम आएगा।

धनु : आप आज दे दिन परिवार के साथ समय बीतेगा। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगो को थोड़ी परेशानी हो सकती है। बड़े बुजुर्गो के साथ बैठ के मन हल्का कर सकते है। दोस्तों से फ़ोन पर लम्बी बात होगी। सहकर्मी से फ़ोन में बात करने के साथ अपने भविष्य को लेकर प्लान बनायेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। जीवनसाथी से कार्यों में सहयोग मिलाने से मन प्रसन्न रहेगा।

मकर : आपको आज के दिन कोई बड़ी खबर मिल सकती है। परिवार में माहौल खुशियों से भरा रहेगा। परिवार और बच्चो के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। आज बिगड़े काम दुबारा से बन सकते है। किसी तरह के मतभेद से बचे। स्वस्थ का ध्यान रखे। विद्यार्थियों का पढाई में मन नहीं लगेगा। जीवनसाथी से रिश्तें और मजबूत होंगे।

कुंभ : आप आज के दिन आत्मविश्वास बना रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। बॉस आपकी तारीफ कर सकते है। सामाजिक कार्यो की वजह से मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। ऑफिस में जूनियर आपसे फ़ोन पर सहायता ले सकते है। भाई बहन का सहयोग मिलेगा। स्वस्थ का ख्याल रखें। जरुरतमंद की मदद कर सकते है। विद्यार्थियों को अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

मीन : आपके मन में आज के दिन खुशी रहेगी। खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। व्यापारियों को अचानक धन लाभ हो सकता है। किसी बड़े काम को शुरू कर सकते है। घर के बड़ो का आशीर्वाद ले। पुराने दोस्तों से लम्बी बात कर सकते है। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। आप अपने भविष्य को लेकर कुछ सोच-विचार कर सकते हैं । विद्यार्थियों को भविष्य की चिंता हो सकती है। ज्यादा मेहनत करने की जरूरत। जीवनसाथी के साथ मतभेद से बचे।

General Desk

Recent Posts

गेहूं पर MSP 150 रुपये बढ़ी, दाम 2,425 रुपये क्विंटल, सरसों-तिलहन में 300 रुपये का इजाफा, चना, मसूर, जौ और कुसुम में भी हुई बढ़ोतरी

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः दीपावली से पहले केंद्र सरकार ने किसानों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने बुधवार…

3 days ago

दीपावली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों को महंगाई का तोहफा, सरकार ने की डीए में तीन प्रतिशत की बढ़ोतरी, जानें अब कितनी मिलेगी सैलरी

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः केंद्र सरकार ने बुधवार को एक करोड़ से अधिक कर्मचारियों और पेंशनरों को दीपावली से…

3 days ago

उमर अब्दुल्ला बने केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू-कश्मीर के पहले मुख्यमंत्री, जानिए अब्दुल्ला परिवार की पूरी कहानी

श्रीनगरः केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में निर्वाचित नई सरकार का गठन हो गया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर…

3 days ago

पाकिस्तान की धरती से पाकिस्तान और चीन पर बरसे जयशंकर, सीमा पार आतंकवाद, संप्रभुता…जानें किन-किन मुद्दे पर पड़ोसी मुल्कों को लगाई फटकार

इस्लामाबाद: भारत के विदेश मंत्री डॉक्‍टर एस जयशंकर ने बुधवार को पाकिस्तान की धरती से चीन और पाकिस्‍तान को कड़ा…

3 days ago

झारखंड में दो चरणों में होगा मतदान, 13 और 20 नवंबर को होगी वोटिंग, 23 नवंबर को आएंगे नतीजे

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः झारखंड विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है। राज्य में विधानसभा की 81 सीटों पर…

4 days ago