जानिये कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिनः-

13 जुलाई 2020 का राशिफलः-

मेष : आपके लिए उद्योग में नए लोगों के साथ निवेश करना लाभदायक है। आप भविष्य के लिए नई योजनाएँ बनाएंगे। दोस्तों के साथ अनावश्यक बहस से बचें।

वृष : नए व्यक्तियों के आने से उद्योग में लाभ बढ़ेगा। रिश्तेदारों के बीच संबंधों के स्तर में सुधार होगा। मुकदमेबाजी मामलों में सफलता मिल सकती है।

मिथुन : पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। स्वरोजगार करने वाले लोग उद्योग में नई रणनीति अपनाएंगे। कार्य में उन्नति होगी।

कर्क : पत्नी द्वारा बचत होगी। दोस्तों के माध्यम से अच्छी खबर मिलेगी। अधिकारियों के लिए काम में जिम्मेदारियां बढेंगी। उद्योग के बारे में नए निर्णय लेने से सावधान रहें।

सिंह : आपको आज किसी भी कार्य को सतर्कता के साथ करना चाहिए। बड़े भाइयों के साथ मेलजोल रखें। आप किसी भी काम को दूसरों को नहीं सौंपने का फैसला करेंगे।

कन्या : नये विचार का संचार होगा । सहकर्मियों पर आपका प्रभाव बढ़ेगा। आप लंबे समय से अपने दिमाग में बेहतर उपयोग कर रहे हैं।

तुला : आज आपके अच्छे कार्यों की प्रशंसा होगी। सहकर्मियों द्वारा अधिकारियों की आलोचना की जा सकती है। आप दूसरों की मदद करेंगें और उसके लिये कार्य करेंगे।

वृश्चिक : आपके शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार आएगा। कार्य मे आपकी प्रतिभा का पता चलेगा। वाहन यात्रा लाभदायक होगी।

धनु : व्यवसाय में नए सौदों से लाभ बढ़ेगा। यात्राएं मजेदार होंगी। परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद समाप्त होंगे। कार्यकर्ताओं का सहयोग प्राप्त करेंगें।

मकर : आज आपको यात्रा से लाभ मिलेगा। नए नौकरी चाहने वालों के लिए अच्छी खबर मिलेगी। संयम के साथ कोई भी काम करना उचित होगा। व्यर्थ बातचीत से बचे।

कुंभ : आपके मन में तरह-तरह के विचार उठते रहते हैं। गतिविधि के अनुसार वातावरण को बनाएं। वरिष्ठ अधिकारियों की सलाह से प्रमुख मुद्दों को हल करेंगें।

मीन : आज उच्च अधिकारियों द्वारा अनुकूल वातावरण बनाया जाएगा। सहयोगियों के बीच मतभेद कम होंगे। पशुधन से लाभ बढ़ेगा। वाद-विवाद से आपको प्रसिद्धि मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here