संवाददाता

प्रखर प्रहरी

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली। उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इस बात का अभी खुलाशा नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह पिछले छह महीनों डिप्रेशन में थे और इसकी दवाइयां ले रहे थे। कल सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ थे। सुशांत ने सुबह जब दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तो, तो देखा कि फांसी से उनकी लाश झूल रही थी। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन क‍िया। सुशांत की डेड बॉडी को पुलिस पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई है।

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत बैकअप डांसर के तौर पर की थी। टेलीविजन पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’ था, जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था। सुशांत को शोहर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी। वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा-2 और झलक दिखला जा- 4 में भी नजर आये थे।  उनकी आखिरी रिलीज फिल्म आई ड्राइव थी। इस साल उनकी दिल बेचारा रिलीज होने वाली है।

सुशांत ने अपने करियर में 12 फिल्मों में काम किया था, उनकी रिलीज हुई फिल्में हैं
काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा।


आपको बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने आठ जून को मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उन्हें बोरीवली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here