दिल्ली डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह मंगलवार और बुधवार को देश मेंं कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे। पीएम मोदी की राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेशों के साथ कोविड-19 के मुद्दे पर यह पांचवीं बैठक होगी। इससे पहले वह 20 मार्च, 2 अप्रैल , 11अप्रैल और 27 अप्रैल और 11 मई को मुख्यमंत्रियों संग कोरोना को लेकर उठाये जा रहे कदमों पर चर्चा कर चुके हैं।


मोदी इस बार मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा दो समूहों में करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होने वाली यह बैठक दोपहर तीन बजे से शुरू होगी। वह मंगलवार को 21 तथा बुधवार को 15 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की जायेगी। इस बात की जानकारी पीएमओ ने ट्वीट कर दी है। पीएमओ के अनुसार मोदी मंगलवार को पंजाब, असम , केरल, उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ , त्रिपुरा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ , गोवा, मणिपुर, नगालैंड, लद्दाख, पुड्डचेरि, अरूणाचल प्रदेश, मेघालय, मिजोरम, अंडमान निकोबार द्वीप, दादर नागर हवेली और दमन दीव, सिक्किम,लक्षद्वीप के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं वह बुधवार को महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार , आन्ध्र प्रदेश, हरियाणा , जम्मू कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन चौथा चरण 17 मई को समाप्त होने के साथ देशभर में पाबंदियों को हटाने की प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसके बाद से देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here