संवाददाताः कपिल भारद्वाज

प्रखर प्रहरी

पंचकूलाः हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला प्रदेश में होने वाली वर्जु्अल रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 11 जून को पंचकुला पहुंचे। यहां उन्होंने सेक्टर-16 स्थित अग्रवाल भवन में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण ऐसा दौर आया है कि जब लोग एक जगह एकत्रित नहीं हो सकते।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के इस दौर में पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल रैली का फैसला लिया है। पार्टी केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की एक साल में किए कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैलियां कर रही है। इसी के मद्देनजर आगामी 14 जून को प्रदेश नेतृत्व की ओर से पंचकूला से वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में इस पहली ऑनलाइन रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बराला संबोधित करेंगे। इस वर्चुअल रैली में प्रदेश के सभी जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ लोग ऑनलाइन जुड़ेंगे। बैठक में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष एवं पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता, बीजेपी प्रदेश महामंत्री वेद पाल एडवोकेट, प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी तथा पंचकूला जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा सहित कई पदाधिकारी रहे मौजूद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here