Kejriwal app

संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः वैश्विक महामारी कोरोना से दिल्ली में अब तक कितने लोगों की मौत हई है। क्या केजरीवाल सरकार कोविड-19 से मरने वाले लोगों की संख्या छिपा रही है। राष्ट्रीय राजधानी में इस मुद्दे पर राजनीति गरम है। यहां पर तीनों नगर-निगमों पर बीजेपी का कब्जा है और तीनों ही निगमों के नेताओं ने आज इस मुद्दे पर संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में कोरोना से हुई मौतों के बारे में झूठ बोल रही है।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि यहां 10 जून तक कोरोना वायरस के मरे 2098 मृतकों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। इस संवाददाता सम्मेलन में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर अवतार सिंह, स्थाई समिति अध्यक्ष जयप्रकाश जेपी,दक्षिणी निगम नेता सदन कमलजीत सहरावत, पूर्वी दिल्ली महापौर अंजू कमलकांत और कई अन्य नेता मौजूद थे।

दिल्ली सरकार के 11 जून की शाम जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार यहां अब तक 1085 लोगों की मौत हुई है। उधर बीजेपी नेताओं ने बताया कि निगमों के आंकड़ों के अनुसार सबसे अधिक 1080 कोरोना मौंते दक्षिणी दिल्ली निगम और सबसे कम 42 पूर्वी निगम और 976 उत्तरी निगम में रिपोर्ट हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here