संवाददाता

प्रखर प्रहरी

कोलकाताः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हो रही ‘राजनीतिक हत्याओं’ को लेकर आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने ‘वर्चुअल रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का बलिदान कभी नहीं भूलेगी।

उन्होंने कहा कि बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य है जहां सांप्रदायिक हिंसा लगातार जारी है और इसे रोका जाना चाहिए। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि बीजेपी यहां केवल क्रांति या राजनीति नहीं करेगी बल्कि सांस्कृतिक एवं पारंपरिक बंगाल का पुननिर्माण करेगी। हम ‘सोनार बांगला’ फिर से बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू क्यों नहीं की? उन्हें गरीबों के अधिकारों पर राजनीति करनी बंद कर देनी चाहिए।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ममता जी, आप गरीबों के अधिकारों पर राजनीति करना बंद कर दीजिए। आप बहुत से अन्य मुद्दों पर राजनीति कर सकती हैं लेकिन गरीबों के स्वास्थ्य से नहीं।
नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर ममता को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि वह इस कानून का विरोध क्यों कर रही है। यह आपको बहुत मंहगा पड़ेगा। अगर नमशूद्र और अन्य समुदाय देश में सम्मान के साथ रहना चाहते हैं तो इसमें आपको क्या दिक्कत है? बंगाल के लोग आपसे यह सवाल पूछ रहे हैं और आपको जवाब देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here