संवाददाताः कपिल भारद्वाज

प्रखर प्रहरी

चंडीगढ़ः हरियाणा में हिसार जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में टिकटॉक स्टार एवं बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने आज अनाज मंडी एक अधिकारी के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

वायरल वीडियो में फोगाट एक पुलिस  अधिकारी की मौजूदगी में हिसार मार्केट कमेटी के अधिकारी सचिव सुलतान सिंह के मुंह और सिर चप्पल से पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है। साथ ही वह अधिकारी को गालियां भी देते सुनाई देती हैं।  

सूत्रों के अनुसार फोगाट किसानों के लिए शेड बनाने के मुद्दे पर बात करने गई थीं और इसी दौरान उनका सुल्तान से विवाद हो गया। कथित तौर पर सुल्तान ने सोनाली के टिकटॉक वीडियो को लेकर कोई टिप्पणी की थी, जिसके कारण वह भड़क गईं और सचिन की पिटाई करने लगीं। बताया जा रहा है कि मंडी के ही एक व्यक्ति ने यह वीडियो बनाकर वायरल किया है। इस वीडियो में फोगाट सुल्तान को थप्पड़ मारने से पहले मार्केट कमेटी के अधिकारी से कह रही है कि ‘तुम्हें जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं। तुम्हारे लिए कोई माफी नहीं। औरत के साथ भद्दा मजाक, भद्दी बात बोलना किसने सिखाया आपको? तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं हैं?

उकलाना के  पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने सोनाली के खिलाफ सरकारी अफसर की ड्यूटी में बाधा डालने तथा मारपीट करने का मामला दर्ज किये जाने की मांग की।सेलवाल ने उस पुलिसकर्मी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जो ‘तमाशबीन‘ की तरह खड़ा होकर यह सब देखता रहा और जिसने अधिकारी को पिटाई से बचाने का प्रयास तक नहीं किया।

इस बीच मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान ने लिखित रूप से सोनाली फोगाट से माफी माग ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here