संवाददाताः कपिल भारद्वाज

नारनौलः हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में वैश्विक महामारी कोरोना के 19 नये मामले सामने आने के बाद इससे अब तक प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है। वहीं अब तक 21 मरीज इस संक्रमण से ठीक हुए हैं।
सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार ने दो जून को बताया कि जिला में आज कोरोना के 19 नए पॉजिटिव केस दर्ज किये गये हैं। उन्होंने बताया कि अब जिला में कोरोना संक्रमितों की की कुल संख्या 60 हो गई है। इनमें से 21 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिला में इस समय कोविड-19 39 एक्टिव मामले हैं।

डॉ. कुमार ने बताया कि आज एक कोरोना संक्रमित गांव गोमला में, एक माजरा खुर्द में, एक जेरपुर में, दो कांटी में, दो सैदपुर में, चार खोड में, एक रामबास कनीना में, दो ककराला में, एक सिहोर में, एक लूजोता में, एक नांगल कालिया में, एक मौसमपुर में तथा एक केस नारनौल पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के नजदीक मिला है। उन्होंने बताया कि इन सभी कोरोना  संक्रमितों को आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज पटीकरा में भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि आज छह मोबाइल टीमों ने 380 लोगों की स्क्रीनिंग की है। इनमें से 282 मरीजों में सामान्य बीमारी मिली है। जिले में दो जून तक 62047 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 36549 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 3596 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें 166 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here