जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिनः-

30 मई 2020 का राशिफलः-

मेष- आज का दिन विद्या में सफलता प्राप्ति के लिए श्रेष्ठ है। नौकरी करने वाले लोग अपना कार्य पूर्ण आत्मविश्वास के साथ करेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपके मन में प्रसन्नता व उत्साह बना रहेगा।

वृष- आज के दिन आप अपने तनाव और समस्याओं से निजात पा लेंगे। माता-पिता से धन प्राप्त कर सकते हैं। संबंध आपकी माता जी से शुभ बने रहेंगे। जमा पूंजी में वृद्धि के लिए आज का दिन उत्तम है।

मिथुन- आप आज थकान और आलस्य का शिकार रहेंगे। आपके आत्मविश्वास की बढ़ोतरी होगी। आपके द्वारा लिया गया एक कठिन निर्णय आपसे कड़ी मेहनत करवाएगा। संतान से भी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

कर्क- आज आप जोश और हिम्मत से कुछ असाधारण कार्यों में अपना हाथ डालेंगे। वाहन खरीदने की योजना स्थगित कर दें। आपके संबंध आपके जीवन साथी से किसी विवाद के कारण तनावग्रस्त हो सकते हैं।

सिंह- आज सप्ताह का सर्वश्रेष्ठ दिन है। व्यापारियों को अनेक लाभ होने की संभावनाएं हैं। यह समय निवेश करने के लिए शुभ है। सभी महत्वपूर्ण निर्णय सोच-समझकर लिए जाएं तो अच्छा रहेगा।

कन्या- आज व्यर्थ के धन खर्च से बचें वरना आर्थिक संकट का सामना करना पड़ेगा। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें आज का दिन आपके स्वास्थ्य व निवेश कार्य के लिए शुभ नहीं रहेगा।

तुला- आज का दिन आपकी आय और व्यापार के लिए समान्य रहेगा। प्रेम संबंधों में निश्चित रूप से सुधार होगा। लंबी यात्रा रद्द होगी।

वृश्चिक- आपकी कार्य स्थिति में आज सुधार होगा। आपको अपनी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। माता के स्वास्थ्य का समुचित रूप से ध्यान रखें। आपको अपने जीवनसाथी के नाम पर संपति प्राप्त हो सकती है।

धनु- यह दिन आपके लिए शुभ रहेगा। आपके अपने जीवनसाथी से संबंध बिगड़ सकते हैं। आपको अपने संतान से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा या उन्हें उन्हें एक पुरस्कार या समाज में सम्मान प्राप्त होगा।

मकर- वाहन चलाते हुए, सड़क पर चलते हुए तथा कार्य करते हुए सतर्कता बरतें। आज का दिन निवेश करने के लिए शुभ नहीं है। किसी अशुभ समाचार से निराशा हो सकती है।

कुंभ- आज जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारी को नए सांझेदार के साथ उन्नति प्राप्त होने के आसार हैं। यह समय जमा पूंजी को बढ़ाने के लिए श्रेष्ठ है। परंतु निवेश के लिए शुभ नहीं है।

मीन- आज किसी पारिवारिक या सामाजिक उत्सव में भाग लेंगे। व्यापारी लोग अपने व्यापार में उन्नति के उद्देश्य से किसी लंबी यात्रा पर जाएंगे। खिलाड़ी प्रदर्शन के लिए सम्मान या पदक प्राप्त करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here