स्पोर्ट्स डेस्क

दिल्लीः बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप की संभावना कम है। उन्होंने आठ मई को
 सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को दिये इंटरव्यू में कहा कि ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की संभावना कम दिखाई दे रही है। ऐसा सिर्फ यात्रा पाबंदियों की वजह से नहीं है, बल्कि प्लेयरों के क्रिकेट से लंबे समय से दूर रहने के कारण है। क्या यह संभव होगा कि कि वे बिना किसी तैयारी के तैयारी के सीधे मैदान में उतरकर विश्व कप में हिस्सा लें। इस बारे में सभी क्रिकेट बोर्डों को फैसला लेना होगा। अक्टूबर-नवंबर में इसका आयोजन मुश्किल लग रहा है।
मौजूदा समय में वैश्विक महामारी कोरोना के कारण दुनियाभर में क्रिकेट ठप्प है। भारत में आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है, तो इंग्लैंड ने अपने महत्वाकांक्षी टूर्नामेंट हंड्रेड के पहले संस्करण को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया है।
हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खेल मंत्री रिचर्ड कॉलबैक का मानना है कि अक्टूबर-नवम्बर में उनके देश की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप में टीमें नहीं दर्शक बड़ा मुद्दा रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here