सवांददाता: आशीष कुमार

आरा: बढ़ती ठंड से राहत देने को लेकर नगर निगम प्रशासन ने नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था की है।
नगर निगम के महापौर रूबी देवी एवं नगर आयुक्त धीरेंद्र पासवान के निर्देश पर शहीद भवन, सदर अस्पताल, गोपाली चौक, पकड़ी चौक, बाजार समिति चौक, शिवगंज दुर्गास्थान,धरहरा,नवादा चौक, जेपी चौक एवं नगर थाना के पास अलाव की व्यवस्था की गई है।
मेयर ने बताया कि नगर निगम के कई वार्ड पार्षदों ने भी इस मामले में पहल किये है।पूर्व वार्ड पार्षद अमरेंद्र कुमार चौबे ने बताये की इस हाड़ कंपकपाने वाली ठंड में नगर निगम अभी कर रही है जबकि अलाव की ब्यवस्था इसे ठंड पड़ते ही कर देनी चाहिए थी ।

बहरहाल इस हाड़ कंपकपाने वाली ठंड से अलाव की ब्यवस्था होने से थोड़ी बहुत राहत जरूर होगी । राहगीरों को ठंड से राहत देने को लेकर यह व्यवस्था की गई है। अधिवक्ता सुमन प्रकाश रंजन के तरफ से भी गरीब लोगों के लिए जवाहर टोला,मुशहर टोली,बस स्टैंड कई दिनों से अलाव की व्यवस्था की जा रही है। अधिवक्ता ने कहा कि आगे भी इसी तरह का ठंड रहने पर हमलोग के तरफ से अलाव की व्यवस्था की जाएगी। रैन बसेरा भी आरा सदर अस्पताल में चालू कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here