मुंबईः बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से प्रसिद्ध सलमान खान भले ही उम्र की हाफ सेंचुरी पार कर चुके हों, लेकिन बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल इस बैचलर पर आज भी लड़किया अपना जान न्योछावर करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियां के चहेते इस खान ने एक बार एक लड़की को देख पानी में छलांग लगा दी थी।
जी हां, एक बार ऐसा पल आया था, लेकिन सलमान उन दिनों फिल्मी दुनिया में नहीं थे। फिल्मी दुनिया में आने से पहले पहले एक बार वह स्विमिंग पूल के पास इंजॉय कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर लाल साड़ी पहनी एक खूबसूरत लड़की पर पड़ी और वह अपना होश खो बैठे। सलमान उस लड़की को इम्प्रेस करने लिए स्विमिंग पूल में स्टाइल में डाइव मारते दिखे और उन्होंने जब पूरा लैप खत्म किया तो पाया कि वहां से वह लड़की जा चुकी है।
इस घटना के अगले ही दिन उनके पास विज्ञापन निर्माता कैलाश सुरेंद्रनाथ का फोन आया और उन्होंने सलमान को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के साथ कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन में कास्ट करने की इच्छा जताई। इस ऑफर को सलमान ने स्वीकार कर लिया।
बाद में सलमान को पता चला कि जिस सुंदर लड़की को इम्प्रेस करने के लिए वह स्विमिंग पूल में डूबकी लगा रहे थे, वह सुरेंद्रनाथ की गर्लफ्रेंड थी और उसके सुझाव पर ही सलमान को विज्ञापन के लिए कास्ट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here