राजीव प्रकाश रंजन,पटना: राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित नवनिर्मित पार्क में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के आदमकद प्रतिमा का अनावरण सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किया गया। इस मौके पर बिहार के कई मंत्री ,विधायक के अलावा स्वर्गीय अरुण जेटली के भाई, पत्नी तथा उनके बेटा बेटी भी इस ऐतिहासिक पल का गवाह बने ।आपको बताते चले इस कार्यक्रम में स्वर्गीय अरुण जेटली की पत्नी को मोमेंटो दे मुख्यमंत्री ने उन्हें सम्मानित भी किये।

राज्य सरकार ने बकायदा उनके परिवार सदस्यों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया था तथा उन्हें सम्मान के साथ अतिथिशाला में ठहराया भी थे ।आपको बता दे अरुण जेटली की आज जयंती है और बिहार सरकार ने इसे राजकीय समारोह के तौर पर मनाने का फैसला किया है।


मूर्ति अनावरण के मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी उपस्थित थे । इसके साथ ही भाजपा के तमाम प्रमुख नेताओ की भी मौजूदगी देखी गयी।

राजकुमार राव के साथ लूडो में नजर आएंगे जूनियर बी
राज्य सरकार ने पहले ही घोषणा कर रखी है कि किसी महापुरुष की मूर्ति को शहर के किसी चौक-चौराहों पर स्थापित नहीं किया जाएगा, इस कारण अब महापुरुषों की मूर्तियों को अलग-अलग पार्कों में स्थापित किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here